घर का बना अश्लील – आश्चर्यजनक घर का बना अश्लील वीडियो कैसे बनाएं

घर का बना अश्लील

घर का बना पोर्न बनाना पैसे कमाने का एक मजेदार और आसान तरीका है। पेशेवर प्रस्तुतियों के विपरीत, आपको निर्देशक या निर्माता को नियुक्त करने की आवश्यकता नहीं है। सही उपकरण और तकनीकों के साथ, आप कुछ ही समय में एक शानदार घर का बना अश्लील वीडियो बना सकते हैं। और भी अधिक पैसा कमाने के लिए अपने तैयार उत्पाद को बेचना भी संभव है। होममेड पोर्न वीडियो बनाने के लिए यहां कुछ सुझाव दिए गए हैं: 1. उच्च गुणवत्ता वाले उपकरणों से शुरुआत करें

porn

– उच्च गुणवत्ता वाले कैमरे का प्रयोग करें। यदि आपके पास उच्च गुणवत्ता वाला वीडियो कैमरा है, तो आप सेक्सी दृश्यों को शूट करने के लिए तिपाई का उपयोग कर सकते हैं। वैकल्पिक रूप से, आप अपने घर में बने वीडियो को फिल्माने के लिए फोन का उपयोग कर सकते हैं। होममेड पोर्न का मुख्य लाभ यह है कि आपको पेशेवर सेट अप या मंचित दृश्यों के लिए भुगतान नहीं करना पड़ेगा। आप अपने अश्लील वीडियो को फिल्माने और उन्हें प्रोडक्शन कंपनियों को बेचने के लिए सस्ते स्मार्टफोन का भी उपयोग कर सकते हैं। ये कंपनियां आपके निर्माण के लिए आपको कुछ सौ डॉलर का भुगतान करेंगी।

इसके अलावा, होममेड पोर्न वीडियो पेशेवर प्रस्तुतियों की तुलना में अधिक प्रामाणिक और अधिक यथार्थवादी हो सकते हैं। होममेड पोर्न फिल्मों में प्रदर्शित शौकिया हॉटी वे हैं जो आपके बगल में रहती हैं और उनके पास खोने के लिए कुछ नहीं है। आप जो यौन क्रियाएँ देखेंगे, वे प्रामाणिक हैं। अभिनेता और अभिनेत्रियों को आमतौर पर भुगतान नहीं किया जाता है, इसलिए वे अपनी सेवाओं के लिए भुगतान न करने से बच सकते हैं। पोर्न वीडियो देखने का यह सबसे बड़ा फायदा है।

घर का बना अश्लील – आश्चर्यजनक घर का बना अश्लील वीडियो कैसे बनाएं

होममेड पोर्न में, क्रिएटर स्टार होता है, पेड एक्टर नहीं। इसलिए, एक निश्चित तरीके से देखने या कार्य करने या विशेषज्ञ होने का कोई दबाव नहीं है। यदि आप एक वास्तविक व्यक्ति हैं जो प्रसिद्ध होने के बारे में चिंतित नहीं हैं, तो घर का बना अश्लील वीडियो देखने में अधिक मज़ा आता है। जब तक आप अपने प्रति ईमानदार और सच्चे हैं, तब तक आप कभी गलत नहीं होंगे। होम मेड पोर्न की उम्र के बारे में कोई नियम नहीं हैं!

घर का बना अश्लील वीडियो पैसे कमाने का एक शानदार तरीका है। होममेड पोर्न वीडियो बनाने के लिए आपके पास अच्छी बॉडी होने की जरूरत नहीं है। पोर्न स्टार बनने के लिए आपके पास अविश्वसनीय राशि होने की आवश्यकता नहीं है। आप प्रोडक्शन कंपनियों को कुछ सौ डॉलर में होममेड पोर्न वीडियो बेच सकते हैं। इससे आपको भुगतान करने में मदद मिलेगी। यदि आपके पास कुछ अतिरिक्त पैसे हैं, तो आप अपने वीडियो प्रोडक्शन कंपनियों को भी बेच सकते हैं।

यदि आप एक सच्चे होममेड पोर्न प्रशंसक हैं, तो Mofos जाने का स्थान है। साइट अधिक स्क्रिप्टेड दृश्यों और बेहतर गुणवत्ता वाले उत्पादन के साथ होममेड अश्लील वीडियो पेश करती है। Mofos पर अधिकांश वीडियो खराब के रूप में रेट किए गए हैं और उनमें बहुत अधिक शारीरिक विविधता नहीं है। फिर भी, होममेड पोर्न सेक्सी दुनिया की खोज करने और ऑनलाइन दोस्त बनाने का एक शानदार तरीका है। यदि आपको शौकिया पोर्न का अच्छा शौक नहीं है, तो आप कुछ देखने के लिए हमेशा लाइव कैम साइट आज़मा सकते हैं।

होममेड पोर्न से पैसे कमाने के अलावा, आप अपने होममेड वीडियो को कई ऑनलाइन वेबसाइटों पर भी बेच सकते हैं। अपने होममेड पोर्न को बढ़ावा देने का सबसे अच्छा तरीका एक ऐसी साइट से जुड़ना है जहां आपके द्वारा बनाई गई सामग्री को बेचा जा सकता है। साइट उच्च गुणवत्ता वाले वीडियो प्रदान करती है जिसे आप पांच रुपये में खरीद सकते हैं। हालाँकि, आप YouTube जैसी साइटों पर अपने स्वयं के वीडियो नहीं बेच सकते। यदि आप घर का बना अश्लील वीडियो बनाना चाहते हैं, तो आपको यह सीखना होगा कि एक ऐसा वीडियो कैसे बनाया जाए जो व्यापक दर्शकों को पसंद आए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *